Coinswitch App 50₹ Per Refer | 5000₹ रोज कमाएं अपने मोबाइल से घर बैठे | Internet से पैसा कैसे कमाएं 1000₹ रोज | How To Earn Money Online Earning App |

दोस्तों आज app से 500₹ से अधिक पैसा कमा सकते हैं 

App नाम है Coinswitch 


रजिस्टर करने पर 50₹ मिलेगा 

ओर 50₹ पर रेफर मिलेगा 


Withdrawal bank मैं ले सकते हो 

Withdraw amount minimum 100₹ 

पैसा निकासी करने के बाद तुरंत बैंक मैं मिलता है


Sign up id 

1 PAN CARD 

2 ADHAR CARD 


App को डावांडोल करो ओर फिर उसको खोलो 

उसके बाद वहां पर activate walet pe click करकै 

KYC करो pan card ओर voter card से KYC पुरा होने के बाद 50₹ walet मैं मिलेगा 


KYC पुरा होने मैं 24 घंटे लग सकता है 


KYC पुरा होने के बाद 50₹ wallet मैं मिलेगा

ओर उसके बाद से रेफर करना है


1 रेफर का 50₹ मिलेगा तो 1 रेफर कर देना 


ओर बस वही तरह से अपने दोस्त को रजिस्टर करने के लिए बोलना ओर सही रजिस्टर कर लेता है 


तो 50₹ ओर wallet मैं मिलेगा तो 

Wallet मैं पुरा 100₹ हो जायेगा 


उसके वहीं पर निचे bitcoin होगा उसपे click करना  है ओर वहां से sell करके अपना बैंक में पैसा तुरंत भेज लेना है


ओर सबकुछ live देखने के लिए video 

    👇👇👇👇👇👇👇



App link https://coinswitch.co/in/refer?tag=8jZg

दोस्तों 

Like करें

Follow करें

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

WinGo App 100₹ पर रेफर मिलेगा New Launch हो गया || 500₹ रोज Paytm कैश कमाएं अपने मोबाइल से घर बैठे || How To Earn Money 500 Daily Paytm Cash

GetPeso App|| 2020 Best Earning App Refer and earn 2020 best Earning App Launch invite Earn